Wednesday 27 December 2017

डेविड बोरमैन फॉरेक्स ब्रोकर


इस ब्लॉग की सामग्री निवेश सलाह का गठन नहीं करती है ट्रेडिंग सीएफडी और विदेशी मुद्रा बहुत जोखिम भरा हो सकता है और आप अपनी शुरुआती जमा से ज्यादा कुछ खो सकते हैं। कोई भी व्यापार करने से पहले पेशेवर सलाह लें 1. शिकागो क्वांट रिसर्च नामक कंपनी का मालिक कौन है I Ive में शैक्षिक अनुसंधान और वित्तीय अंत उपयोगकर्ताओं के लिए सांख्यिकीय विश्लेषण और लेखन करने का अवसर था। मेरा मौजूदा प्रोजेक्ट एक ग्राहक के लिए एक बोली लगाने के लिए है जो चाहता है कि डाटा माइनिंग एक ट्रेडिंग सिस्टम के लिए किया जो उसने निंजा ट्रेडर में विकसित किया है। Ive ने इस साल अकेले 100,000 शब्द भी लिखे हैं, जिसमें वित्तीय और ऐतिहासिक अनुसंधान सहित विभिन्न लेखन परियोजनाओं पर अकेले लिखा गया है। पूर्व में Ive निजी क्लाइंट वेल्थ मैनेजमेंट, प्राइवेट क्लायंट टैक्स, एंड द शोर हेज फंड बिजनेस मेरे अपने खाते के लिए मैं डे ट्रेड एफएक्स और ईटीएफ भी करता हूं। 2. द अंडर गेट टू द डे ट्रेडिंग के बारे में आपकी नई पुस्तक क्या है, अपना पहला ट्रेडिंग अकाउंट खोलने और एक ट्रेडिंग के रूप में डे ट्रेडिंग की प्रक्रिया शुरू करने की गति के बारे में है। व्यापार के रूप में दिन के कारोबार की तुलना में बहुत अधिक भिन्नता है कि ज्यादातर लोग डे ट्रेड हैं। अधिकांश लोग कहते हैं कि वे लाभ के लिए दिवस व्यापार, लेकिन वास्तविकता में वे खुशी के लिए व्यापार करते हैं। इसका सामना करने दो: यह दिन व्यापार के लिए काफी रोमांचकारी है, लेकिन इसके लिए लाभ (या यहाँ तक कि एक जीवित करना) मुश्किल है मेरी पुस्तक आपको तैयार करने और व्यापार व्यवस्था के लिए तैयार करने में सहायता करने के लिए डिज़ाइन की गई है। इस पुस्तक में जोखिम प्रबंधन के साथ-साथ व्यापार मनोविज्ञान की एक अच्छी मात्रा भी है, पाठक को उसके खाते में साप्ताहिक और मासिक औसतन व्यापारिक लाभ होने के इरादे से सभी के इरादों के साथ। 3. वहाँ बहुत सारे दिन बाहर व्यापार किताब है। आपने एक लिखने का फैसला क्यों किया और मैं आपको खरीदना क्यों चाहूँगा दिन के अधिकांश व्यापारिक किताबें, वहां प्रकृति में बहुत ही तकनीकी हैं। चाहे वे तकनीकी विश्लेषण या बुनियादी बातों को पढ़ते हैं, किताबें शुरुआत के लिए पढ़ने के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं। इसके अलावा, Ive ने देखा कि किताबों में से कई नहीं बोलते हैं जो दिन के कारोबार में जीतने और हारने की तरह महसूस करते हैं। मानो या न मानो, यह ऐसा कुछ है जो वास्तव में अनुभव किया जाना चाहिए कि वास्तव में एक दिन के व्यापारी और दिन का व्यापार एक जीवित रहने के लिए किया जा रहा है। जहां मेरी किताब अलग है न केवल मैं बाज़ार में जीतने और हारने वाले फंडों के बचाव में साक्षी रहा हूं, लेकिन Ive व्यक्तिगत रूप से मेरे उतार चढ़ाव के लिए थे किताब में न केवल तकनीकी और बुनियादी सिद्धांतों की एक स्वस्थ खुराक शामिल है, यह पाठक को उसके विचारों और भावनाओं को जानने में मदद करता है, जब शेशे का खराब व्यापारिक दिन होता है, तो वह बाजारों में एक बड़ा दिन और मनोविज्ञान के बाद कैसा महसूस कर सकता है ( थ्रिलर्स) को बिना किसी जोखिम वाले जोखिम पर ले जाना: यही कारण है कि मेरी किताब, द सब कुछ गाइड टू डे ट्रेडिंग अलग है। 4. आपके पास दिन के कारोबार का क्या अनुभव है और Ive ने व्यापार किया और म्युचुअल फंड, ईटीएफ, गोल्ड, इक्विटीज और एफएक्स से सब कुछ कारोबार किया। Ive एक ऑफ किनारे हेज फंड प्रशासन कंपनी के बैक ऑफिस में काम कर रहा था, जो प्रबंधन के तहत 50 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक था, इसलिए मैंने अंदर से हर उत्पाद, बाजार और हेजिंग शैली की कल्पना की। मेरा पहला व्यापार स्वर्ण बुलियन खरीद रहा था, जब वह 510 अमरीकी डालर प्रति औंस था। फिलहाल इम ने कमोडिटी मुद्राओं और स्विस फ्रैंक के साथ क्या हो रहा है, इसके लिए एक स्वस्थ सम्मान पर ध्यान केंद्रित किया। 5. आपकी ट्रेडिंग स्टाइल क्या है I मुख्य रूप से स्टॉप के साथ रातोंरात होल्डिंग अवधि पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं I इस तरह से मैं एशियाई बाजारों तक खुला, मूल्यांकन, और सेट-अप देखने की प्रतीक्षा कर सकता हूं। स्टॉप बहुत तंग हैं, क्योंकि Ive मुश्किल तरीके से सीखा है कि चीजें बहुत जल्दी हो सकती हैं जब आप नहीं देख रहे हैं एक और बात, मैं हमेशा बाजार में पैसा नहीं है। मैं अंत में दिनों के लिए नकद पर बैठ सकता है, जबकि मैं कुछ दिलचस्प होने की तलाश करता हूं। उस संबंध में मैं कुछ हद तक एक अवसरवादी हूं यदि बाजार मुझे दिलचस्पी नहीं दिखाता है, तो मुझे कोई स्पष्ट दिशा नहीं है, या अगर बहुत ज्यादा खतरा है तो मैं खुद को चलने और कुछ नहीं करने की क्षमता देता हूं। 6. क्या आप हमें कुछ जल्दी दिन के व्यापारिक सुझाव दे सकते हैं। हां आपको बस मजाक कर किताब खरीदनी होगी। दरअसल, मैं किसी को भी जो सबसे अच्छा सलाह दे सकता हूं, जो किसी दिन रहने के लिए दिन के कारोबार में आने का विचार कर रहा है, यह है कि सबसे पहले आपको सबसे ज्यादा पैसा चाहिए जो आप चाहते हैं। अपने नकदी से बहुत लंबे समय तक दूर होने की स्थिति में न आओ। दूसरे शब्दों में, बहुत लंबे समय के लिए एक व्यापार में न हों जब आप व्यापार से बाहर हो रहे हैं और नकदी में वापस आने पर व्यापार सेट अप की योजना देख रहे हैं तो आपके नकद बिलों का भुगतान करता है और आप ईटीएफ, एफएक्स या कमोडिटी में स्थिति के साथ बिल का भुगतान नहीं कर सकते। आप चिंता करते हैं कि आप लोगों को धन को दूर करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं जो वे कर सकते हैं। यदि सही किया गया है, और उचित जोखिम प्रबंधन तकनीकों के साथ, नुकसान को कम किया जा सकता है, खासकर यदि आप डे ट्रेडिंग से संबंधित भावनाओं को माहिर करते हैं आपको हालांकि बाजारों के लिए सम्मान की एक स्वस्थ खुराक की जरूरत है। इसके अलावा, यदि आप दिन व्यापार को व्यापार की तरह सोचते हैं, और अपने प्रत्येक व्यापार को शुरू करने के लिए एक परियोजना के रूप में बोली लगाते हैं, तो आपके व्यापारिक व्यवसाय स्वाभाविक रूप से उन ट्रेडों से दूर रहेंगे, जिनके लिए उचित उम्मीद नहीं है लाभ। 8. आप किस अन्य वित्त से संबंधित पुस्तकों को पसंद करते हैं, आपको सच बताएं, सच कहता हूं, मैंने वित्त के बारे में केवल कुछ पुस्तकों को पढ़ा है I I038A लेखांकन, कराधान, व्यापार, और वित्तीय मॉडलिंग पर किताबें पढ़ा। सबसे प्रभावशाली किताबें Ive पढ़ा गया है Niall फर्ग्यूसन हाउस ऑफ रोथस्चिल्ड और एक पाठ्यपुस्तक है जो मैं नॉर्थवेस्टर्न विश्वविद्यालय में बैंकिंग और बाजारों पर ले रहा था। दोनों ने मुझे लाभ के लिए व्यापार के रूप में व्यापार को देखने के लिए पृष्ठभूमि दी। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि यदि आप अपने वित्तीय प्रयासों को एक वित्तीय मध्यस्थ के रूप में और परिसंपत्ति परिवर्तन से संबंधित सभी जोखिमों के साथ करते हैं, तो आप अपने दिन ट्रेडिंग व्यवसाय को अच्छे समय में जीवित रखने के लिए सही रास्ते पर होंगे। और बुरे शिकागो में दाऊद को ईमेल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। Quant. Research (at) gmail या उसे शिकागो-क्वांट-रिसर्च में वेब पर देखें जनवरी 2018 के दौरान सब कुछ गाइड टू डे ट्रेडिंग जारी किया जाएगा। पुस्तक की समीक्षा करें: बोरमैन, विदेशी मुद्रा डेम्यास्टीफ़ीड जनवरी 23, 2018 8:10 पूर्वाह्न डेम्यास्टीफ़ीड श्रृंखला मुश्किल सामान को आसान बनाने पर गर्व करता है। डेविड बोरमंस फॉरेक्स डेम्यस्टीफ़ीड (मैकग्रा-हिल, 2018) एक कदम आगे बढ़ता है क्योंकि कवर का कहना है, यह रीडर को प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापारिक सिद्धांतों को बिना दर्द से मास्टर करने का अवसर प्रदान करता है। कौन आसान और पीड़ारहित सीखने की तरह नहीं है I मैं खुद को उन विषयों की त्वरित परिचय के लिए श्रृंखला में पुस्तकों के लिए जाना जाता हूं जिनके बारे में मैं बेहद अज्ञानी हूं। और मुझे हमेशा कम से कम सीखने में मिल गया विदेशी मुद्रा पर डेविड बॉर्मन्स की पुस्तक मूलभूत जानकारी को बहुत अच्छी तरह से कवर करती है समस्या ये है कि अक्सर लाभप्रद फ़ॉरेक्स व्यापार ऐसा लगता है जैसे, रूपकों, खुशी की सवारी और स्लैम डंक यद्यपि यह पुस्तक जोखिम प्रबंधन (कभी-कभी थोड़ी मात्रा में स्वतंत्रता) के साथ बड़े पैमाने पर सौदे करती है, लेकिन इसमें प्रचार का एक तत्व भी है। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं। व्यापारी 250 रूपए में कम लाभ कमा सकते हैं। 100 से भी आपको लाभ और इजाफा कर सकते हैं दुनिया भर में बाजार में भाग लेने का रोमांच। (पी 68) दिन के कारोबार में अपने नियमों को फिट करने के लिए आप बाज़ार गेम कैसे खेलते हैं यह बदलें। जोखिम को कम करें, अपने आनंद स्तर को बढ़ाएं, और आप वास्तव में दिन के कारोबार के नए शौक का आनंद ले सकते हैं। (पृष्ठ 70) या उस समय का जिक्र करते हैं जब बाज़ारों को जंगली झूलों के अधीन होने की उम्मीद की जाती है, इस तरह अनिश्चित समय भी आपको अपने खाते में से कुछ लाभ लेने का अवसर प्रदान करता है और उन्हें बहुत-जरूरी छुट्टी या अन्य सुखद गतिविधि (पी। 32) जोखिम प्रबंधन के लिए, बोरमैन पिरामिडिंग की सिफारिश करता है। सबसे अच्छी प्रक्रिया यह है कि उस समय से पहले जानने के लिए कि आप उस व्यापार के लिए जो डॉलर की राशि चाहेंगे, उसके बाद पांच से विभाजित करें। यह नया डॉलर राशि उस व्यापार पर जितना आप खर्च करेंगे उतनी होनी चाहिए। इस पांच-पांचवीं प्रविष्टि राशि के साथ, आपके मार्जिन खाते में पर्याप्त नकदी होगी, जब आप के खिलाफ कीमत बढ़ जाएगी (जो इसमें कोई संदेह नहीं है)। कीमत कम होने के साथ-साथ खरीदते रहें, और जैसे ही कीमत अधिक हो जाती है और आपका व्यापार लाभ बिंदु में हो जाता है फ़ॉरेक्स पिरामिडिंग के विचार को पूरी तरह से पूरा करने के लिए, जिस तरीके से इसे खरीदा गया था उसी स्थिति में बेच दें पिरामिडिंग विधि के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने और निकालने का शुद्ध प्रभाव एक जोखिम प्रबंधन तकनीक के रूप में कार्य कर सकता है, जो प्रबंधन, नियंत्रण और निष्पादित करने के लिए बहुत आसान है। एक अच्छा विदेशी मुद्रा पिरामिडिंग तकनीक, औसत पर, आपके खाते में सबसे अधिक मुनाफा बनाए रखने के लिए काम करेगी जबकि नुकसान को न्यूनतम रखते हुए। (पीपी 52-53) बेशक, जब मुद्राएं आपके खिलाफ चलती हैं कुछ अनुभव वाले विदेशी मुद्रा व्यापारी इस पुस्तक के माध्यम से अपना रास्ता चुन सकते हैं और चुन सकते हैं और निस्संदेह कुछ सोने की डली के साथ आते हैं। शुरुआती व्यापारी सावधान रहना पूर्ण लेख पढ़ें

No comments:

Post a Comment