Friday 22 December 2017

Mt4 instaforex 5 अंकों की संख्या डाउनलोड करें


WHRoeder: 4 अंकों के लिए प्रिंट डिफ़ॉल्ट। प्रिंट का प्रयोग करें (डबलटोएसट्रेट (एक्स, अंक)) मुझे लगता है कि मैं सिर्फ विस्तार के लिए एक स्टिकर रहा हूं, लेकिन जब ओएचएलसी दिखाएँ विकल्प चेक किया जाता है और चार्ट पर दशमलव बिंदु के बाद 5 अंक देख रहा है, तो चार्ट शो में कोई सूचक जोड़ा गया है दशमलव अंक के बाद 4 अंकों के साथ उसके मूल्य मुझे पता है कि पूरे सिस्टम सेटअप के भीतर इतने छोटे चर हैं कि मैं किसी चीज के बारे में सोच सकता हूं, लेकिन जब मैं क्रॉस पॉइंट या संकेतक से जुड़ी मूल्य बिंदु द्विआधारी सूचकों की जांच करता हूं, तो ट्रिगर अंक काफी घना स्केलिंग के लिए मैं खोपड़ी नहीं करता, और मैं अन्य संकेतों का प्रयोग भी करता हूं, साथ ही साथ व्यापार करने के लिए, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि कितना भिन्नता सिस्टम त्रुटिपूर्णता से जुड़ी हो सकती है, राउंड-अप और गोल-डाउन त्रुटियों से नहीं। क्या यह एक स्क्रीन आउटपुट है जो संकेतक प्रोग्रामिंग को समायोजित करके बदला जा सकता है, या क्या मैं खुद को गैर रिलीवेल विवरण जीटी पर पागल बना रहा हूं, मैं सिर्फ गैर रिवाल्वर विवरणों पर अपने आप को पागल कर रहा हूँ हाँ, छोटा जवाब है :) ध्यान रखें कि लाइव खाता, फैल इस से बड़ा कारक हो सकता है कोई भी ऐसी प्रणाली जो इस तरह के एक छोटे या अच्छे गणना संकेत पर निर्भर करती है लंबे समय से चलने वाले मेटाट्रेडर 4 में अच्छी तरह से नहीं चल रही है। बस सबसे सुविधाजनक विदेशी मुद्रा व्यापार मंच मेटाट्रेडर 4 व्यापार के लिए एक मंच है विदेशी मुद्रा, वित्तीय बाजारों का विश्लेषण और विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग करना मोबाइल ट्रेडिंग ट्रेडिंग सिग्नल और मार्केट, मेटाट्रेडर 4 के अभिन्न अंग हैं जो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के अनुभव को बढ़ाते हैं। कई तरह के व्यापारियों के साथ लाखों व्यापारियों ने बाज़ार में व्यापार करने के लिए मेटाट्रेडर 4 का चयन किया है। मंच सभी कौशल स्तरों के व्यापारियों के लिए पर्याप्त अवसर प्रदान करता है: उन्नत तकनीकी विश्लेषण, लचीला व्यापार प्रणाली, एल्गोरिथम व्यापार और विशेषज्ञ सलाहकार, साथ ही साथ मोबाइल ट्रेडिंग एप्लिकेशन भी। सिग्नल और मार्केट अतिरिक्त सेवाएं मेटाट्रेडर 4 सीमाओं का विस्तार करते हैं। सिग्नल सेवा आपको अन्य व्यापारियों के ट्रेडों की प्रतिलिपि बनाने की अनुमति देती है, जबकि बाज़ार आपको विभिन्न विशेषज्ञ सलाहकार और तकनीकी संकेतक प्रदान करता है जो आप खरीद सकते हैं। मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें और स्टॉक और विदेशी मुद्रा बाजारों पर व्यापार 13 फरवरी 2017 प्लेटफार्म में ब्रोकरों के हित के मद्देनजर, जस्ट 2 ट्रेडेड लिमिटेड ने मेटाट्रेडर 5 गेटवे मेटा ट्रेडर 5 के आधार पर एकीकरण समाधान जारी किया है।

No comments:

Post a Comment