Friday 24 November 2017

व्यापार कापियर एमटी 4 जेफ़ेक्स रणनीतियों


विदेशी मुद्रा नीतियाँ फोरम हम विदेशी मुद्रा कॉपियर्स के बारे में कई सवाल प्राप्त करते हैं उनमें से सर्वाधिक लोकप्रिय: प्रश्न: मैं अपने खाते में विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करता हूं। क्या मैं इन संकेतों को किसी दूसरे खाते में प्रतिलिपि कर सकता हूँ प्रदाता के बारे में पता करने वाले प्रदाता को पता होगा। हां, आप सिग्नल को किसी अन्य खाते में कॉपी कर सकते हैं और सिग्नल प्रदाता को इस बारे में नहीं पता होगा। प्रश्न: क्या मैं ट्रेडिंग प्रतियोगिता से ऑर्डर की प्रतिलिपि कर सकता हूं। हां, आप कर सकते हैं, अगर आप खाता और निवेशक पासवर्ड जानते हैं आम तौर पर यह जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है प्रश्न: अगर मैं केवल निवेशक का पासवर्ड जानता हूं तो मैं आदेशों की प्रतिलिपि कर सकता हूं हां, आप कर सकते हैं प्रश्न: क्या मैं मास्टर अकाउंट से उप-खातों में ट्रेडों को एक ही कीमत पर दर्पण कर सकता हूं। हां, आप कर सकते हैं। प्र। क्या मैं कई खातों से व्यापार की प्रतिलिपि बना सकता हूँ? हां, आप कर सकते हैं। प्र। क्या आप MT5 - gt MT4 कॉपियर की पेशकश करते हैं, मैं मेटाक्वाइट प्रतियोगिता से ट्रेडों को कॉपी करना चाहता हूं। हां, हम करते हैं प्र। आप मुझे ए ए के साथ प्रदान कर सकते हैं। मैं आपको हमारे कॉपियर्स और वर्तमान छूट के बारे में सूचित करना चाहूंगा: 1. पावरट्रैड कॉपियर (एमटी 4-जीटीएमटी 4, एमटी 4-जीजेएफएक्स (ड्यूकसोकॉपी), एमटी 4-जीडी क्ररेंक्स, एलएमएक्स, एडीएस सिक्योरिटीज़, फॉटेक्स ( मारेक्स), एमआईजी बैंक, सिटीएफएक्स, स्विस कोड।) मल्टीटाइमनल 3. MT5-MT5 खाता कॉपियर - उपलब्ध होगा 15 जून 2018 हम किसी भी हमारे कापियर के लिए 21 डिस्काउंट उच्च मूल्य बोनस प्रदान करते हैं। हमसे संपर्क करने में संकोच करें: supportiticsoftware Forex Trade Copier 2 MetaTrader में प्रतिलिपि बनाने के लिए सबसे अच्छा उपकरण 4. इस एमटी 4 कॉपियर फॉरेक्स कॉपियर का उपयोग कौन व्यक्तिगत ट्रेडर्स या खाता प्रबंधक के लिए एक समाधान है, जिन्हें बाहरी स्रोतों से व्यापार संकेतों को निष्पादित करने की जरूरत है या जिन्हें एक ही समय में कई मेटाट्रेडर 4 खाते प्रबंधित करें। हम आपको अभी तक एक अन्य पवित्र गिरजाघर ईए की पेशकश नहीं करते हैं, हम सिर्फ एक सरल और विश्वसनीय उपकरण प्रदान करते हैं जो एक एमटी 4 से एक या एक से अधिक अन्य एमटी 4 के आदेशों की प्रतिलिपि बनाता है। इसलिए, यदि आपके पास विदेशी मुद्रा संकेतों का अच्छा स्रोत है और अपने प्लेटफ़ॉर्म पर इन संकेतों को निष्पादित करना चाहते हैं, तो आप अपने ग्राहकों को सिग्नल भेजना चाहते हैं, या आप कई खातों को प्रबंधित करना चाहते हैं, फिर हमारी मेटाटैपर कॉपियर वह है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। कार्यक्रम उन लोगों के लिए भी उपयोगी है जो बुरे संकेतों के स्रोत को जानते हैं और रिवर्स कॉपी की सहायता से कुछ लाभ प्राप्त करना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपिियर की मुख्य विशेषताएं: कोई दलाल समर्थन किसी भी खाता प्रकार का समर्थन विश्वसनीयता स्थापित करने और उपयोग करने के लिए सरल कस्टमर लॉटरी प्रबंधन फ़िल्टरिंग आदेश उपयोगकर्ताओं के मापदंडों द्वारा प्रतिलिपि किए गए ऑर्डर समायोजित करना रिवर्स लाइफटाइम लाइसेंस की प्रतिलिपि रिवर्स, कोई मासिक भुगतान नहीं आजीवन समर्थन एकाधिक स्रोत समर्थन एकाधिक रिसीवर समर्थन इंटरनेट के माध्यम से कॉपी करना (विदेशी मुद्रा रिमोट कॉपियर में) कई अन्य विशेषताएं: यहां पूरी सूची देखें हमारे ग्राहक क्या कहते हैं

No comments:

Post a Comment