Tuesday 14 November 2017

Forexlive अतिथि व्यापारी ऑनलाइन


अतिथि व्यापारी: मैंने लगातार 89 विदेशी मुद्रा व्यापारों पर धन कैसे कमाया था, निक रिवेज़, 35, एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो इंग्लैंड में रहता है। वह बताते हैं कि उसने यूरोसीएफ खरीदकर 89-बार लगातार लाभदायक ट्रेड किए। Let8217 को शुरुआत से एक चीज स्पष्ट हो। मैं don8217t व्यापार की इस शैली की सिफारिश। 99 में मेरे ट्रेडों में 400 पीपी स्टॉप लॉस नहीं है I I8217m एक मूल्य कार्रवाई व्यापारी। मैं सरल समर्थन और प्रतिरोध व्यापार। कोई थरथरानवाला, कोई जादू संकेतक नहीं मैं जोड़ी पर निर्भर करता हूं कि 50 पिप्स पर एक स्टॉप के लिए जोखिम कम होता है और आम तौर पर अधिकतम होता है। I8217m बहुत कठोर जब यह जोखिम और प्रविष्टियों के लिए आता है, लेकिन EURCHF थोड़ा अलग है। फिर, 99 में मेरे ट्रेडों में से 9 8217t में मेरे स्टॉप 8230 की सुरक्षा के लिए 1000 एलबी एफड्यूयूटी खाने वाली गोरिल्ला है, हम सब जानते हैं कि एसएनबी ने साल पहले हस्तक्षेप किया था और हम सभी जानते हैं कि खूंटी की स्थापना हुई थी। रेत की रेखा 120.00 पर खींची गई थी। फिर भी यह जनवरी 2018 तक 8217t था I ने ट्रेडिंग शुरू कर दिया EURCHF। मेरा विचार नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त से साधारण सेटअप: 120.00 से ऊपर किसी भी चीज़ पर यूरोसीएफ खरीदें। खूंटी खेलते हैं चार्ट पर हर दिन के हर मिनट के चार्ट में बड़ा डॉन 8217t देखो इसे ड्रा में रखें और इसके बारे में भूल जाएं। 8220 वह जो रॉडर्स जीतने की हिम्मत करते हैं, इस बार अगले साल करोड़पति होंगे 8221 तरह की बातचीत। जनवरी 2018 से यूआरसीएफ़ तो यह था। जनवरी में पहले हफ्ते में मैंने कुछ बहुत बड़े लॉट खरीदे फिर 500-अजीब पिप्स लगी। मैंने सभी तरह से भाग लिया, लेकिन उस बड़े कदम के मामले में हमेशा एक निष्पक्ष अचेतन रखा। पहले कुछ महीनों के लिए मैंने 122.00 की ओर किसी भी गिरावट का कारोबार किया था। मैं स्तरों, मूल्य क्रियाओं, सहसंबंधों और अन्य समय के आधार पर भागों को बंद कर दूंगा क्योंकि मुझे सप्ताहांत के लिए कुछ पैसे चाहिए था। एसएनबी ने इस वर्ष कुछ पागल रातों को वित्त पोषित किया है, इसलिए मुझे उनके लिए बहुत धन्यवाद करना है बहुत सारे I8217m बहुत खुश हैं I8217m खुश है मेज से कुछ पाने के लिए, बाकी को पकड़ कर और कम लोड करें कोई भी कभी भी लाभ तोड़ नहीं गया। जैसा कि मूल्य अधिक हो गया और जैसा कि मुझे अधिक आश्वस्त हुआ, मैंने पहले खरीद क्षेत्र के रूप में 123.00 का उपयोग करना शुरू किया और हर 50 पीप ड्राप मेरे जेबों को और अधिक से भर गया। 89 ट्रेडों बाद में एक हारे हुए नहीं जब तक मैं हर व्यापार पर हर हरे रंग में नहीं था तब तक मैं बस पकड़ करूँगा। Don8217t मुझे मानसिक रूप से गलत हो गया है इस जोड़ी ने मुझे अपने टोल लिया है अमेरिकी बंद के दौरान मैं हल्का तौर पर चिंतित था और सामान्य से अधिक बंद किया था, और हाल ही में यूरो का कटौती के साथ मुझे लगता है कि I8217ve एक अच्छा रन था नेतृत्व किया था और शायद मैं EURCHF इतनी आक्रामक व्यापार बंद करना चाहिए। उस सोच didn8217t पिछले लंबे और जैसा कि मैंने यह लिखने के लिए मैं 4 प्रविष्टियों है 2 पूर्ण और दो आधे 8217 सभी बहुत पानी के नीचे I8217m एस. एन. बी. से खूंटी हटाने की किसी भी बात को छोड़कर, अगर इसे 122.50 और सभी तरह से नीचे जाता है तो अधिक जोड़ने की कोशिश कर रहा है। सभी ईमानदारी से मैं डॉन 8217t सोचता हूँ कि अगर समय पर खूंटी हटा दी जाती है तो मैं वैसे भी प्रतिक्रिया कर सकता हूं, मुझे लगता है कि यह वहां नरसंहार होगा और स्लीपेज विशाल होगा I8217m घर 8217 के पैसे के साथ खेल रहा है अब बहुत दबाव बंद है, लेकिन अगर कीमत 121.00 हो जाती है तो मुझे डॉन 8217t लगता है कि मैं पागल हो जाना और बड़े पैमाने पर व्यापार करने का विरोध कर सकता हूं। इस व्यापार पर मैं डोन 8217 के आधार पर ध्यान देता हूं और प्रविष्टियों के संबंध में मैं तकनीकी रूप से परवाह नहीं करता। मुझे रेत में मेरी रेखा खींची गई है और एसएनबी भी ऐसा करती है। मुझे सिर्फ आशा है कि उन दो लाइनें कभी नहीं मिलेंगी। निक (अपने शब्दों में) के बारे में अधिक: मैंने 5 साल पहले व्यापार शुरू किया था। मैंने उन दो साल का पैसा खो दिया था मैं यूके सरकार के लिए स्व-रोजगारयुक्त कॉमिक्स परामर्शदाता हुआ करता था। अब लगभग 3 वर्षों के लिए पूरी तरह से पूर्णकालिक व्यापार किया गया है और अब भी हर दिन सीख रहा है। जब I8217m I8217m एक शौकिया मुक्केबाज व्यापार नहीं है तो मेरा खाता दिन के दौरान मारता है और रात में मेरा चेहरा होता है। ग्रेट संयोजन ट्विटर पर रिवर्सनिक निक का पालन करें यदि आप एक महान व्यापारिक कथा को साझा करना चाहते हैं, तो ई-मेल Infoforexlive प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट पर है 2008 में स्थापित, फॉरेनलाइन एक प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है जो कि असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणियां, राय और विश्लेषण करती है । नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए विचारों और विश्लेषण के विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में सावधानीपूर्वक विचार करें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच को देखने के लिए कहीं भी क्लिक करें अपनी जीवन शैली के आसपास क्लिक करें - अतिथि व्यापारी अब जेन्स साप्ताहिक पोस्टिंग दिवस के एक दिन यहां एक पोस्ट अपनी जीवन शैली के आसपास ट्रेडिंग आज मेरे लिए वित्तीय बाजारों के बाहर एक व्यस्त उद्यमी दिन था, इसलिए मैं केवल 2 ट्रेडों को बंद कर रहा हूं Ichimoku। मैं हाल ही में कुछ इचिमोको रणनीतियों के साथ प्यार में गिर गया था कि बाजार विश्लेषण करने के बाद बहुत अच्छी तरह से हो रहा है। जब मुझे पता है कि मुझे एक दिन के लिए व्यापार करने के लिए बहुत समय नहीं है या यहां तक ​​कि चार्ट्स को देखने के लिए मैं आमतौर पर इचिमोकु या यहां तक ​​कि बिकने वाले सेटों के लिए हीयकन अही पर निर्भर हूं जो बहुत अधिक विश्लेषण की आवश्यकता नहीं है। यूएसडीसीएडी - 4 एच - 1.3833 (समर्थन) amp 1.3770 (प्रतिरोध) के बीच बिक्री करें - 2 के बीच एक असफल 38 फीब स्तर भी है, जिस पर मैंने अपना भविष्य का मूल्य पथ रखा है। मैं इस व्यापार पर लगभग 25-40 पिप्स लेना चाहता हूं। मैं तदनुसार इन स्थितियों में 2 पदों में स्केल करूँगा क्योंकि मैं इन ट्रेडों को भारी प्रतिरोध के खिलाफ समर्थन देने की योजना बना रहा हूं, मैं किसी ड्रॉ डाउन फैक्टर के उच्च स्तर से भी चिंतित नहीं हूं। प्रतियोगिता का द्वितीय विजेता। एनजेडयूएसडी -4 एच -666 के लिए खरीदें जो कि समर्थन का स्तर है, 38 और टीएल भी है। मैं इस व्यापार पर करीब 25-35 पिप्स लेना चाहता हूं। तदनुसार, मैं 2-3 स्थितियों में इन ट्रेडों में स्केल करूँगा क्योंकि टीएल समर्थन एक अच्छा 40 या तो पिप्स दूर है। ये दिन के लिए ये मेरी स्थापनाएं हैं, क्योंकि मैं उन्हें पूरी तरह से देख नहीं पा रहा हूं, अगर वे अर्ध-पैन नहीं भरते हैं तो मैं उनसे जुड़ नहीं पाएगा। याद रखें, आपको रोजाना कारोबार करने की आवश्यकता नहीं है और हमारे क्षेत्र के बारे में भयानक बात यह है कि हम अपनी जीवन शैली के आसपास व्यापार कर सकते हैं। मैं उत्सुक हूँ कि आप डिफ़ॉल्ट व्यापार सेटअप कैसे करें, जब आप दुनिया में हर समय चार्ट का विश्लेषण करने के लिए न करें तो कल मैं कुछ और सेट अप के साथ आने में सक्षम होगा क्योंकि मेरा दिन स्पष्ट होगा। एप खुश पीप शिकार का आनंद लें प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, विदेशी मुद्रा असली विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है, जो दिलचस्प एफटीए व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणियां, राय और विश्लेषण दे रही है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए विचारों और विश्लेषण के विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में सावधानीपूर्वक विचार करें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच को देखने के लिए बंद करने के लिए कहीं भी क्लिक करें

No comments:

Post a Comment