Friday 3 November 2017

जीबीपीड विदेशी मुद्रा प्रणाली


यह जोड़ी इंगित करता है कि एक ब्रिटिश पाउंड खरीदने के लिए कितने ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की आवश्यकता होती है अक्सर, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर को अपेक्षाकृत अधिक ब्याज दर और वैश्विक शेयर बाजारों में सहसंबंध होने के कारण जोखिम मुद्रा के रूप में जाना जाता है। ब्रिटिश पाउंड 2008 के बाद ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के मुकाबले कमजोर हुआ था और केवल 2018 में चीन में गिरावट के विकास और ग्लोबल कमोडिटी सुपरसायकल में मंदी के कारण, 2018 में महत्वपूर्ण पलटाव करना शुरू कर दिया था, जिसने ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े क्षेत्र को खनन किया है। मार्टिन एसेक्स, एमएसटीए द्वारा ब्रिटिश पाउंड को चलाने के लिए अर्थशास्त्र जारी रखने की बजाय राजनीति के साथ आने वाले दिनों में ध्यान देना ब्रेक्सिट विधेयक पर तय किया जाएगा क्योंकि वेस्टमिंस्टर संसद के माध्यम से इसका मार्ग प्रशस्त होता है क्रिस्टोफर वेक्चिओ हे दोस्त द्वारा पढ़ना जारी रखें मेरे पास 3 शॉर्ट ऑर्डर हैं जो कि वर्तमान कीमत के नीचे जितना अधिक आक्रामक हो रहा है उतना कम है, यह पहले टीपी 1.6645 के साथ चला जाता है। वर्तमान में मेरे एसआर क्षेत्र के मध्य में बैठे हैं। नमस्ते आपको अच्छा लगेगा ऐसा लगता है कि आपने पहले छोटी सी पार्टी शुरू की थी। मेरे जीसी पर 10 शॉर्ट्स हैं और दूसरे 7 जीयू हैं, इसलिए मेरी प्लेट पूरी तरह भरा हुआ है, हालांकि मुहर लग रहा है। 10 से 10 जीसी शॉर्ट्स पहले से ही लाभ में हैं .. मैं 48 साल पुराना हूं और यदि आप मुझसे दोस्त नहीं न देखें तो मैं प्यार करता हूँ। कोई बड़ा सौदा नहीं, लेकिन मुझे अजीब लग रहा है, सादर धैर्य बुद्धि का साथी है सेंट अगस्टाइन

No comments:

Post a Comment